RAS PRE ADMIT CARD IS HERE!.... •Download Now

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने आज, 23 सितंबर को आरपीएससी आरएएस एडमिट कार्ड 2023 जारी करने की तारीख की घोषणा की है। जो उम्मीदवार राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी (प्रारंभिक) परीक्षा 2023 के लिए उपस्थित होने वाले हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर।

इस बीच, उम्मीदवार अपने आरपीएससी आरएएस हॉल टिकट ऑनलाइन कैसे डाउनलोड करें, यह जानने के लिए नीचे दिए गए Step-to-Step गाइड का उल्लेख कर सकते हैं। वेबसाइट पर लिंक सक्रिय होने के बाद यहां एक डायरेक्ट भी प्रदान किया जाएगा।


How to Download RPSC RAS ​​Admit Card 2023?

Step 1: आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं Step 2: होमपेज पर, आरएएस एडमिट कार्ड के लिए उपलब्ध लिंक पर क्लिक करें।

Step 3: एक नई विंडो दिखाई देगी, अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।

Step 4: आपका आरपीएससी आरएएस 2023 एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा।

Step 5: इसे डाउनलोड करें और आगे के संदर्भ के लिए इसका प्रिंटआउट लें।

24 सितंबर से, उम्मीदवार अपने पोर्टल पर लॉग इन करके अपने परीक्षा जिले के बारे में विवरण प्राप्त कर सकते हैं। उनके पास अपना आवेदन संख्या और जन्म तिथि प्रदान करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड करने का विकल्प भी होगा।

इससे संबंधित अतिरिक्त विवरण और जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट का अनुसरण करते रहने का सुझाव दिया जाता है।

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने घोषणा की है कि आरपीएससी आरएएस एडमिट कार्ड 2023 23 सितंबर को जारी किया जाएगा। राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवा संयुक्त प्रतियोगी (प्रारंभिक) परीक्षा 2023 के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा 1 अक्टूबर को 3 घंटे की अवधि के लिए आयोजित की जाएगी। 

Post a Comment

Previous Post Next Post